मेन्यू बंद करे

ड्वेन द रॉक जॉनसन ने बताया कि वह एमएमए में करियर बनाने के बजाय डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ क्यों रह रहे हैं

Dwayne The Rock Johnson Explains Staying With WWE Instead Of Pursuing MMA Career

ड्वेन “द रॉक” जॉनसन किसी दूसरी दुनिया में हो सकते थे

“द जो रोगन एक्सपीरियंस” पॉडकास्ट पर, ड्वेन “द रॉक” जॉनसन ने 1997 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए काम करने के दौरान मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) फाइटर बनने की अपनी इच्छा के बारे में बात की। यह इच्छा तब हुई जब वह अपने वेतन और नकारात्मक प्रशंसक से निराश थे। प्रतिक्रिया।

जॉनसन ने कहा, “मैं साल में 235 दिन कुश्ती करके 150,000 डॉलर कमा रहा था।” “तो, इस पर गणित लगाओ और तुम प्रति गेम कितना कमाते हो। हमने सुनना शुरू कर दिया कि, ‘अरे, ये PRIDE लोग 250, 350, 500 बना रहे हैं,’ और फिर मैंने कहा, ‘ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे WWE में बनाने जा रहा हूं। लोग मैदान के बाहर मुझे चिढ़ाते हैं। मैं खुद नहीं हो सकता. लोग मुझसे कहते हैं कि मुस्कुराओ, मैं मुस्कुराना नहीं चाहता, यह वह नहीं है जो मैं हूं।”

WWE कॉल जिसने गेम बदल दिया

जॉनसन ने तब खुलासा किया कि उन्होंने एमएमए पर गंभीरता से विचार करना शुरू कर दिया, और यहां तक ​​कि प्राइड सेनानियों के साथ भी चर्चा की। हालाँकि, WWE चेयरमैन विंस मैकमोहन के एक कॉल ने सब कुछ बदल दिया। मैकमोहन जॉनसन के चरित्र को बदलना चाहते थे और उन्हें अपने व्यक्तित्व का एक अलग पक्ष दिखाने का मौका देना चाहते थे।

जॉनसन ने कहा, “मुझे विंस मैकमोहन का फोन आया।” “वह मुझे एक खलनायक में बदलना चाहता था और मुझे प्रभुत्व वाले राष्ट्र में डाल देना चाहता था। वह देखना चाहते थे कि एक चेहरे के रूप में प्रशंसकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद यह मेरे लिए कैसा रहेगा। मैंने खुद के लिए दो मिनट का माइक्रोफोन समय मांगा। अंततः मैकमोहन ने मुझे एक मिनट का समय दिया। और वह भाषण देने के एक महीने के भीतर, मैं WWE में सबसे लोकप्रिय खलनायक बन गया।

स्रोत: www.wrestlinginc.com