मेन्यू बंद करे

2016 में डडली बॉयज़ के WWE छोड़ने के कारण

Why The Dudley Boyz Left WWE In 2016, Explained

WWE में डडली बॉयज़ का सफर

जब इतिहास की सबसे महान पेशेवर कुश्ती टीमों के बारे में बात की जाती है, तो डडली बॉयज़ का उल्लेख करना असंभव नहीं है। बुब्बा रे डुडले और डी-वॉन डुडले से बनी इस जोड़ी ने टैग टीम कुश्ती में सब कुछ किया है। वे अत्यधिक सुशोभित हैं और उन्होंने WWE, ECW, WCW, TNA और NJPW में टैग टीम खिताब जीते हैं। 2015 में उल्लेखनीय वापसी करने से पहले उन्होंने 2005 में WWE छोड़ दिया। दुर्भाग्य से, यह वापसी अल्पकालिक थी क्योंकि उन्होंने एक साल बाद फिर से कंपनी छोड़ दी।

2015 में डडली बॉयज़ की WWE में वापसी हुई

डडली बॉयज़ 2015 में WWE में लौटे और तुरंत एक सनसनी बन गए। उन्होंने द न्यू डे पर हमला किया, जो उस समय WWE टैग टीम चैंपियन थे। बुब्बा रे और डी-वॉन ने अपनी क्लासिक चालें चलीं, जिसमें एक 3डी भी शामिल था जिसने जेवियर वुड्स को एक टेबल के पार भेजा। इसके परिणामस्वरूप नाइट ऑफ चैंपियंस और हेल इन ए सेल 2015 में खिताबी मैचों की एक श्रृंखला हुई। दुर्भाग्य से, डडली बॉयज़ खिताब जीतने में असमर्थ रहे। इसके बाद, बुब्बा रे और डी-वॉन ने द उसोज़ के खिलाफ जाने और रेसलमेनिया 32 में हारने से पहले, द वायट फैमिली के साथ असफल संघर्ष किया।

2016 में डडली बॉयज़ की WWE से विदाई

स्वतंत्र सर्किट पर कुछ प्रदर्शनों के बाद, डडली बॉयज़ ने वर्षों तक दोबारा टीम नहीं बनाई। बुब्बा रे ने अपने बुली रे व्यक्तित्व को दोहराया और आरओएच और टीएनए में अपना करियर जारी रखा, जबकि डी-वॉन 2023 तक निर्माता के रूप में डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौट आए। 2016 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से डडली बॉयज़ का प्रस्थान कंपनी के साथ रचनात्मक मतभेदों से प्रेरित था। बुब्बा रे ने डडली बॉयज़ चरित्र के संबंध में विंस मैकमोहन की पसंद पर अपनी निराशा व्यक्त की है, जिसके कारण उन्हें WWE से प्रस्थान करना पड़ा।

WWE के अंदर और बाहर डडली बॉयज़ का पुनर्मिलन

उनके जाने के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई में उनकी एकमात्र उपस्थिति के अलावा, डडली बॉयज़ को 2018 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। इम्पैक्ट 1000 में टीम 3डी के रूप में उनका एक फाइनल मैच भी था, एक ऐसा क्षण जिसे कई लोगों ने उनके लिए गिना। इस बीच, डडली बॉयज़ ने द उसोज़ और द न्यू डे सहित कई पीढ़ी-परिभाषित कुश्ती टीमों के उत्थान में बहुत योगदान दिया।

स्रोत: www.thesportster.com